सड़क की दयनीय स्थिति को लेकर शंकरपुर ग्रामवासियों में आक्रोश!

अररिया(रंजीत ठाकुर): एक तरफ जहाँ सरकार गली गली सड़क को लेकर बड़े बड़े दावे कर रही है वहीँ दूसरी ओर भरगामा प्रखंड के शंकरपुर वार्ड संख्या सात की मुख्य सड़क जो की पोस्ट ऑफिस एवं सरकारी स्कूल व कमलदेव कुँवर की जनवितरण प्रणाली एवं बघुवा राजपूत टोला को जोड़ती है जिसकी स्थिति बद से बदतर है. सड़क की तस्वीरे बयां करती है कि सड़क की स्थिति क्या है लोगों को पैदल चलना तक दुश्वार हो गया है.

वहीं शंकरपुर के ग्रामीण बताते हैं कि हमलोग अपने सभी जनप्रतिनिधि से गुहार लगाकर थक चुके हैं लेकिन आज तक आश्वासन के अलावे और कुछ नही मिला. इस संबंध में शंकरपुर पंचायत के मुखिया उमेश कुमार यादव का कहना है की मेरे द्वारा कई बार सांसद प्रदीप कुमार सिंह को पत्र लिखा गया लेकिन अब तक आश्वासन ही मिला है.

वही शंकरपुर के वार्ड संख्या 07 के वार्ड सदस्य सरोज सिंह का कहना है की मेरे द्वारा भी कई बार सांसद तथा डीएम को इस विषय से अवगत कराया गया लेकिन अब तक इस विषय पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिसके कारण यह सड़क अभी तक इस अवस्था में पड़ी हुई है, हल्की बारिश होने से यह सड़क का बद से बदतर हाल हो जाता है पैदल चलना भी दुश्वार हो जाता है.

वहीं हनुमान सेना फारबिसगंज के शंकरपुर पंचायत युवा सचिव अंकित सिंह का कहना है की मैं भी इस सड़क को ले सांसद प्रदीप कुमार सिंह से बात किया तो उन्होंने बोला अभी कोरोना काल है सड़क का काम भी अभी बंद है। तो फिर अंकित ने विधायक अनिल कुमार यादव से बात किया तो उन्होंने बताया कि मैं रोड का टेंडर करवा रहा हूँ बरसात से पहले उस रोड का काम चालू कर दिया जायेगा। लेकिन अब तक इस सड़क का टेंडर नही हो पाया है. अंकित सिंह ने बताया कि सड़क की दयनीय स्थिति को लेकर ग्रामीण में काफी आक्रोश बढ़ रहा है,जो जल्द ही एक आंदोलन का रूप ले सकता है।