साढ़े सात लीटर देशी शराब के साथ एक तस्कर को फुलकाहा थाना के एएसआई रविन्द्र भारती ने धर दबोचा!

अररिया(रंजीत ठाकुर): फुलकाहा थाना क्षेत्र के सुरसर कैम्प के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पूरब दिशा से आ रहे काली ब्लू रंग की ग्लैमर मोटरसाइकिल को चेकिंग हेतु जब रोकने का प्रयास किया,तो पुलिस जवानों को देख बाइक सवार उलटी दिशा में पलटकर भागने लगा,जिसे बाद में पीछा कर साढ़े सात लीटर शराब के साथ पुलिसकर्मियों ने धर दबोचा.

इस संबंध में फुलकाहा थाना के एएसआई रविंद्र भारती ने बताया कि सुरसर कैंप के पास विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बैरियर लगाकर वाहनों की प्रतिदिन सघन चेकिंग की जाती है। इसी कड़ी में गुरुवार को करीब 10:00 बजे सुबह पूरब दिशा से काले ब्लू रंग की ग्लैमर मोटरसाइकिल को जब पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार पुलिसकर्मियों को देख पलट कर पूरब दिशा में भागने लगा। जिसे पीछा कर पुलिसकर्मियों ने मधुरा उत्तर वार्ड संख्या-01 में जाकर पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर गाड़ी की डिक्की से 7.5 लीटर देशी चुलाई शराब बरामद हुआ,जिसे जप्त कर लिया गया,इसके साथ ही उक्त बाइक सवार को भी बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गिरफ्तार हुआ व्यक्ति अंगद पासवान पिता रामचंद्र पासवान ग्राम मधुरा उत्तर वार्ड संख्या-07 थाना नरपतगंज, जिला अररिया का निवासी बताया जाता है. उन्होंने बताया कि कागजी कार्रवाई करने के बाद आरोपी को आज शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

बताते चलें कि एसआई रविंद्र भारती के नेतृत्व में चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान में पिछले दिनों बड़ी मात्रा में नेपाली करेंसी को भी जप्त किया गया था। यह एक बड़ी कामयाबी है,क्योंकि शराब और पैसे का इस्तेमाल चुनाव में किया जाता है और इसे रोकना आवश्यक है. वहीं शराब तस्करी में संलिप्त पूर्व कांड के एक और आरोपी विजय कुमार यादव पिता स्वर्गीय बीलो यादव साकिन मानिकपुर को फुलकाहा थाना पुलिस ने गुरुवार की रात्रि गिरफ्तार कर इसे भी न्यायिक हिरासत में आज शुक्रवार को अररिया जेल भेज दिया गया है। जिसकी जानकारी फुलकाहा थाना पुलिस ने दी।