साइकिल सवार की मौत, वाहन जा घुसा घर!

जमशेदपुर(न्यूज़ क्राइम 24): तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर घर में घुस गया।अब से कुछ देर पहले रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर पहले तो एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में लिया फिर उसी रफ्तार में जीएसटी कमिश्नर एम रहमान के घर के मेन गेट को क्षतिग्रस्त करते हुए अंदर जा घुसी।इस घटना में साइकिल सवार सुनील कुमार ठाकुर (50) गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पीसीआर की मदद से सुनील को तत्काल टीएमएच अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।वहीं पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।घटना के संबंध में पेट्रोलिंग पार्टी ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली की टाटा स्टील गेट के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.ल।घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि कार ने एक साइकिल सवार को भी अपनी चपेट में ले लिया है. उसे इलाज के लिए टीएमएच ले गए।

टीएमएच पहुंचने पर पता चला की उनकी मौत हो गई है।उन्होंने बताया कि मृतक आदित्यपुर के रोड नंबर 13 का रहने वाला है।वह अपनी साइकिल से जा रहा था।वहीं कार चालक ने बताया कि कार का अगला टायर पंचर हो गया जिससे वह अनियंत्रित हो गई औऱ साइकिल सवार उसके वाहन के चपेट में आ गया।पुलिस आगे की करवाई में जुटी है।