सड़क दुघर्टना में पांच लोगों की मौत!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): पूर्वी टुंडी के गोविंदपुर साहेबगंज मुख्य सड़क पर पगलामोड़ के पास सड़क दुघर्टना में पांच लोगों की मौत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में सिर्फ कार चालक की जान बची है। उसे गंभीर हालत में धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। सभी कहां के हैं यह अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है। बताया जाता है कि धनबाद से जा रही कार ने खड़ी ट्रक में टक्कर मारी दी, जिसमें दो बच्ची, एक महिला और दो पुरुष की मौत हो गई। ट्रक में सीमेंट लदा था।

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह सभी कार में सवार होकर धनबाद से जामताड़ा की ओर जा रहे थे, तभी पागलामोड़ के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक को पिछे से टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी जोरदार दी की कार के परखच्चे उड़ गए एवं गाड़ी में सवार सभी लोग मलवे में फंस गए। टक्कर की तेज आवाज से आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ग्रामीणों और पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे चालक को बाहर निकाला गया। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच धनबाद भेजा गया। जबकि कार में सवार अन्य पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक परिवार पाकुड़ के बताए जाते हैं।