शिक्षिका के घर का दरवाजा तोड़कर बेखौफ चोरों ने 5 लाख के सामानो की कर ली चोरी!

जमुई(मो० अंजुम आलम): चोरी मामले में शहर एक पर एक कदम बढ़ता ही जा रहा है। जिसपर पूरी तरह अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। नतीजतन बेखौफ चोर आसानी से चोरी की छोटी से लेकर बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। खास कर पर्व-त्योहार के मौके पर चोर सक्रिय हो जाते हैं। ऐसा ही एक चोरी का मामला शहर के बोधवन तालाब के पीछे बोरार मुहल्ला में देर रात सामने आया है।

शिक्षिका प्रीती कुमारी के घर का ताला तोड़कर बेखौफ चोरों ने लाखों रुपए के सामानों की चोरी कर ली। घटना की जानकारी छठ पर्व के तीसरे दिन यानि शुक्रवार की सुबह उस वक़्त हुई जब मकान मालिक शंभु यादव देखा कि घर के दरवाज़ा का ताला टूटा हुआ तब इसकी जानकारी शिक्षिका को दी गई। बता दें कि चूँआ गांव निवासी आलोक कुमार की पत्नी प्रीति कुमारी प्राइमरी स्कूल चूँआ में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। वह बच्चों को पढ़ाने के लिए तकरीबन 5 वर्षों से किराए के मकान में रह रही थी।

वह छठ पर्व मनाने के लिए अपने घर चूँआ चली गई थी। इस दौरान बंद घर देख बेखौफ चोरों ने सभी कमरा, गोदरेज, बक्शा का ताला तोड़कर जमकर उत्पात मचाया और पूरे सामानों को बिखेर दिया। पीड़िता शिक्षिका प्रीति कुमारी ने बताया कि चोरों ने एक लैपटॉप, एक एलईडी, सोने का गहना, और 25 हज़ार रुपया नगद सहित तकरीबन 5 लाख के सामानों की चोरी कर ली।

उन्होंने बताया कि उनके पति सीआरपीएफ में हैं। वह अपने बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है। उन्होंने नगर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।