शव जमीन खोदकर बरामद किया, तीन दिन से लापता युवक की हत्या कर दफना दिया था

झारखण्ड(न्यूज़ क्राइम24): चाईबासा तीन दिन से लापता युवक की हत्या कर आरोपियों ने उसके शव दफना दिया था. यह मामला सोनुआ थाना क्षेत्र के बैधमारा का है. जहां रेलवे लाइन के किनारे से युवक का शव शनिवार सुबह बरामद किया गया. मृतक युवक की पहचान बैधमारा गांव निवासी मंगल सिंह मुंडा के रूप में हुई है.

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया-

मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवक के शव को जमीन के नीचे दफना दिया था. शनिवार को पुलिस और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. इस घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसी की निशानदेही पर शव बरामद हुआ है.

तीन दिन से लापता था युवक-

मिली जानकारी अनुसार मृतक युवक बीते चार नवंबर की आधी रात से अपने घर से लापता था. मंगल की पत्नी के अनुसार देर रात वो शौच करने की बात कह घर से निकला था. पर फिर वापस नहीं आया. उसके अगले दिन यानी पांच नवंबर को उसे काफी ढूंढ़ा गया पर कुछ पता नहीं चला. इसके बाद छह नवंबर को पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी.

पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही एक आरोपी को किया गिरफ्तार-

पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही एक युवक को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद आरोपी ने हत्या करने की बात बताई और शव को रेलवे लाइन के पास जमीन के नीचे दफन कर देने की जानकारी दी. इस हत्याकांड में आरोपी के साथ दो और लोग शामिल है. हालांकि वो पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं है.