वाहन जांच के दौरान डीटीओ ने 5 ओवर हाइट ट्रकों को पकड़ा, वसूला गया जुर्माना!

धनबाद: कोयलांचल धनबाद के बरवाअड्डा जीटी रोड इलाके में वाहन जांच के दौरान धनबाद डीटीओ ओम प्रकाश यादव ने ओवर हाइट 5 ट्रकों को पकड़ा और जुर्माना वसूला. साथ ही उन्होंने कोरोना को लेकर चेक पोस्ट पर जांच की बात कही. उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाली सभी गाड़ियों को जांच के बाद ही जिले में आने दिया जा रहा है.

5 ट्रकों से जुर्माना वसूला गया-

धनबाद जिला परिवहन पदाधिकारी ओमप्रकाश यादव ने न्यूज़ टुडे से बात करते हुए कहा कि धनबाद से मैथन स्थित बंगाल बॉर्डर चेक पोस्ट पर जाने के दौरान जीटी रोड में ओवर हाइट ट्रकों को रास्ते में देखा गया. जिसके बाद इनके कागजात की भी जांच की गई. उन्होंने कहा कि ओवर हाइट होने की वजह से 5 ट्रकों से जुर्माना वसूला गया है. सभी ट्रकों से 20 हजार जुर्माने के रूप में वसूला गया
अभियान आगे भी जारी रहेगा. कोरोना को लेकर बॉर्डर सील किए गए हैं, जिसका जायजा लेने धनबाद डीटीओ बंगाल बॉर्डर जा रहे थे. उसी दौरान ट्रक चालकों से जुर्माना वसूला गया. साथ ही उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर भी विशेष निगरानी रखी जा रही है और जांच के बाद ही जिले में बाहर से आने वाले वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।