वर्चुअल मीटिंग के जरिए भाजपा नेताओं ने रखी अपनी बात

अररिया(रंजीत ठाकुर): भाजपा ने नरपतगंज विधानसभा में 6 अगस्त गुरुवार को एक वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया जिसमें मुख्य अतिथि बिहार प्रदेश मंत्री दिवेश जी थे।वहीं इस कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष श्यामा सिंह जिला अध्यक्ष संतोष सुराणा आईटी सेल जिला संयोजक शुभम कुमार चौधरी शामिल हुए. जिन बिंदुओं पर चर्चा की गई,उनमें बाढ़ के हालात पर चर्चा ,सरकार द्वारा मदद मिलने या न मिलने की चर्चा, कोविड-19 का प्रभाव एवं हॉस्पिटल की व्यवस्था, प्राकृतिक आपदा, प्रवासी मजदूर, वोटर लिस्ट बनने के संबंधित अन्य कई विषयों पर चर्चा की गई.

बाढ़ पर चर्चा करते हुए नरपतगंज मंडल अध्यक्ष प्रमोद यादव ने कहा की 12 पंचायतों में 70% धान की क्षति हुई है। वहीं पिठौरा मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री मंजीत मिश्रा ने बताया कि सड़कों की हालत खराब होने से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है.

भाजपा नेता जयप्रकाश यादव ने कहा कि घूरनान से अचरा आने जाने में काफी दिक्कत हो रही है। पूर्व विधायक जनार्दन यादव ने कहा कि मानिकपुर चंदा खैरा भरगामा सहित अन्य सड़कों की हालत खराब है जिससे आने जाने में लोगों को काफी परेशानी हो रही है. जबकि नरपतगंज की पूर्व विधायक देवयंती यादव ने कहा कई जगह डॉक्टर की कोई व्यवस्था नहीं है नाही कोविड-19 की जांच की व्यवस्था है न हीं लॉक डाउन का सही से पालन कराया जा रहा है. सैनिटाइजेशन की उचित व्यवस्था नहीं है। वहीं आईटी सेल के जिला संयोजक शुभम चौधरी ने कहा कि उज्जवला योजना के तहत जो लोगों को लाभ मिला है इससे वे खुश हैं. नरपतगंज विधानसभा संयोजक कुंदन कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में सभी छात्रों का प्राइवेट स्कूल या कॉलेज का शुल्क माफ होना चाहिए, इससे युवा वर्ग का भरोसा बढ़ेगा.

बेरोजगारी किसानों का ऋण माफी सहित कई अन्य विषयों पर चर्चा की गई ।मीटिंग का समापन देर शाम डॉ दिलीप जयसवाल ने की. इस मीटिंग में नरपतगंज मंडल अध्यक्ष प्रमोद यादव फुलकाहा मंडल अध्यक्ष कमलेश साह,भरगामा मंडल अध्यक्ष दीपक कुमार,पिठौरा मंडल अध्यक्ष पवन कुमार, नरपतगंज महामंत्री मंजीत मिश्रा, पूर्व विधायक देवयंती यादव, पूर्व विधायक जनार्दन यादव,भाजपा नेता जयप्रकाश यादव, नरपतगंज विधानसभा प्रभारी डॉ विजय शंकर चौधरी तथा नरपतगंज विधानसभा संयोजक अभिषेक कुंदन सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।