युवा संवाद कार्यक्रम में जन जागरूकता के लिए घर-घर दस्तक देने का निर्णय

[Edited By: Robin Raj]

पटनासिटी(संवाददाता, न्यूज़ क्राइम 24): रविवार को महाकाल युवा संगठन द्वारा आयोजित “युवा संवाद” कार्यक्रम का आयोजन कसेरा पंचायत बैठका खाजेकला पटना सिटी में किया गया. संस्था के अध्यक्ष ऋषिकेश कुमार के अध्यक्षता में मुख्य कार्यकारी सदस्य सह पर्यावरण प्रेमी श्री अनु कसेरा जी के नेतृत्व में हुआ. इस युवा संवाद के जरिए वार्ड ६५ के सैकड़ों निवासी और संगठन के पदाधिकारियों ने जनहित कार्यों का आकार और भी बड़ा करने के लिए कदम से कदम मिलाकर कार्य करने का संकल्प लिए. साथ ही समय-समय पर जन सेवा, पर्यावरण सेवा और शिक्षा सेवा के क्षेत्र में जन जागरूकता के लिए घर-घर दस्तक देने का निर्णय लिया गया.

सभी ने अपनी बातों को रखा-

संगठन के युवा संवाद कार्यक्रम में मुख्य वक्ता वरिष्ठ कांग्रेस नेता, युवा समाजसेवी एवम सफल व्यवसाई श्री सुजीत कसेरा जी ने अपने अनमोल वचनों से युवाओं को सर्वांगीण विकास के लिए सही मार्गदर्शन करने का कार्य किए. इस बैठक में पर्यावरण संरक्षण प्रभारी श्री हिमांशु सिन्हा जी के पर्यावरण एवम जल संरक्षण के लिए दिए गए भाषण से प्रभावित होकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता, युवा समाजसेवी एवम सफल व्यवसाई श्री सुजीत कसेरा जी ने संगठन को १०० वाटर नल दान देकर जल संरक्षण पर कदम से कदम मिलाकर कार्य करने का घोषणा किए और संगठन को इसके लिए अविलंब कार्य शुरू करने का आग्रह किए.

कार्यक्रम में शामिल हुए-

इस अवसर पर कन्हाई पटेल, शम्भु सैगल, अधिवक्ता अभिषेक ठाकुर, हिमांशु सिन्हा, सुजीत कसेरा, अन्नू कसेरा, रीतेश कुमार, विजय कुणाल, शंकर शर्मा, पूजा पटेल, अविनाश कपूर, शेखर कुमार, सोनू चंद्रवंशी, आशीष कुमार, प्रज्ज्वल पाठक, माया जी, विशाल सिंह, मनोज शाह, पिंकी देवी, ममता देवी, सोनम देवी, सपना देवी, संजना कुमारी, रितेश पटेल, विक्की कुमार सहित अन्य लोग इस युवा संवाद में शामिल हुए।