मां से झगड़े के बाद युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस!

धनबाद: युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र के चौथाई कुल्ली के रहने वाले द्वारिका प्रसाद निषाद के इकलौते बेटे शैलेश कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार मां-बेटे के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या-

मृतक के पिता द्वारिका प्रसाद ने बताया कि वह बाजार गए हुए थे. इस दौरान घर से फोन कर जल्दी आने को कहा गया. घर पहुंचने पर उनकी पत्नी ने कहा कि शैलेश दरवाजा नहीं खोल रहा है, जिसके बाद कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया. कमरे के अंदर शैलेश फांसी के फंदे से झूल रहा था. आनन फानन में उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के सिर पर चोट के निशान थे जिससे खून बह रहा था. परिजनों ने पुलिस को बताया कि शव को उतारने के दौरान नीचे गिर गया, जिसके कारण चोट लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मृतक का मोबाइल जब्त-

बताया जा रहा है कि शैलेश का उसकी मां के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है. द्वारिका प्रसाद गैरेज में मैकेनिक का काम करते हैं, जबकि मृत बेटा लोयाबाद की एक आउटसोर्सिंग कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. वहीं, शव के साथ मोबाइल फोन गले मे लटका हुआ मिला. क्षेत्र में चर्चा है कि आत्महत्या करने के पहले शैलेश ने सुसाइड का वीडियो भी बनाया था. पुलिस के द्वारा मृतक के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है।