मजदूर की जान, DGMS की टीम ने शुरू की जांच

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): कुसुंडा क्षेत्र एना परियोजना में चल रहे आरके ट्रांसपोर्ट आउटसोर्सिंग में गुरुवार को एक हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी. इसी मामले की जांच के लिए डीजीएमएस की टीम आउटसोर्सिंग पहुंची. जिला के बीसीसीएल के कुसुंडा क्षेत्र एना परियोजना में चल रहे आरके ट्रांसपोर्ट आउटसोर्सिंग में गुरुवार को एक हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई थी. घटना की जांच करने के लिए शुक्रवार को डीजीएमएस की टीम आउटसोर्सिंग पहुंची. टीम की ओर से मानवीय भूल और तकनीकी गड़बड़ी पर जांच की गई. इसके साथ ही कई बिंदुओं पर डीजीएमएस की टीम ने जांच की.

वायुसेना की मुस्तैदी से ‘सहमा’ चीन, वापस खींचे कदम : भदौरियाजांच में लगेगा वक्तडीजीएमएस की टीम में शामिल अधिकारी संदीप श्रीवास्तव ने बताया कि मीडिया के माध्यम से हादसे की जानकारी मिली, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई है. घटना के पीछे क्या वजह क्या रही और क्या बोलरो वाहन का मेंटेनेंस किस प्रकार का था. उन तमाम बिंदुओं पर डीजीएमएस की टीम जांच कर रही है. फिलहाल बोलरो क्षतिग्रस्त हो चुका है इसलिए थोड़ा वक्त जांच में लगेगा.

बोलेरो में सवार पांच मजदूर आउटसोर्सिंग के कैंप जाने के लिए निकले थे. लेकिन प्रोजेक्ट में बोलरो अनियंत्रित होने के कारण पत्थर जा टकराई, जिसके बाद बोलरो का टायर ब्लास्ट हो गया था और फिर एक होलपैक में जा घुसी, जिसमें ननकी रविदास नाम के वोल्वो ऑपरेटर की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य मजदूर घायल हो गए थे.