बिहार के मुख्यमंत्री एवं जिलाधिकारी से संतोष शर्मा ने की अपील

पटना(न्यूज़ क्राइम 24 टीम): भारतीय स्वतंत्र शिक्षण संघ बिहार के संयोजक संतोष कुमार शर्मा ने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि “कोरोना वायरस” का खात्मा हमारे देश से पूरी तरह हो जाए. इसी उद्देश्य से हम “भारतीय स्वतंत्र शिक्षण संघ” के लोग, सरकार का पूर्ण समर्थन कर रहे हैं. एक छोटी सी प्रार्थना अपने (न्याय पुरुष) माननीय मुख्यमंत्री जी से और अपने कर्मण्य जिलाधिकारी महोदय से आपके द्वारा निजी विद्यालयो के लिये भी इस वैश्विक विपदा की घड़ी में कुछ राहत की घोषणा करे.

(1) बिहार और पटना जिले के सभी रजिस्टर्ड निजी विद्यालयों को प्रतिपूर्ति राशि 25% जो प्रारंभ से ही लम्बित है, उसका अविलंब संबंधित बिभाग को आदेशित कर निर्गत करने की कृपा की जाय.

(2) निजी विद्यालय को एक आर्थिक पैकेज की घोषणा की जाय।
(3) सभी छात्र छात्राओं को अग्रिम छात्रवृत्ति प्रदान की जाय।
(4) सभी शिक्षकों और कर्मियों को एक माह का प्रोत्साहन राशि सरकारी तन्त्र से उपलब्ध कराया जाय | जिससे उसके परिवार का चुल्हा जल सके.

निजी विद्यालय के संचालक, शिक्षक, छात्र, अभिभावक हर परिस्थिति में आपके आदेश का अक्षरशः पालन करते हैं. इस विकट परिस्थिति में आप की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं. आपसे निवेदन है कि प्रस्वीकृत प्राइवेट स्कूल को भी सांत्वना राशि, 25% बकाया का भुगतान करने की कृपा करें।