बिरयानी खिलाकर इनोवा गाड़ी की लूट, CCTV खंगाल रही पुलिस

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): नशीला पदार्थ खिलाकर वाहन लूटने का मामला प्रकाश में आया है. यहां दो शख्स ने इनोवा के ड्राइवर को बिरयानी खिलाकर गाड़ी लेकर फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

धनबाद: जिले में खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर वाहन लूटने का मामला प्रकाश में आया है. यहां रोहित और राहुल नाम के दो शख्स ने दिल्ली के टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी से इनोवा गाड़ी बुक कर जिले के सदर थाना क्षेत्र के बरटांड स्थित होटल हर्षिता में ठहरे थे. रात में दोनों ने इनोवा के ड्राइवर दुनीचंद को बिरयानी और फालूदा खिलाया. इसके बाद ड्राइवर बेहोश हो गया. ड्राइवर को होटल के कमरे में छोड़ दोनों इनोवा लेकर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

चालक को खिलाया नशीला पदार्थड्राइवर दुनीचंद ने बताया कि 3 दिन पहले रोहित और राहुल नाम के दो शख्स ने नई दिल्ली से टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी के माध्यम से एक कार बिहार जाने के लिए बुक कराया था. दोनों शख्स कार में एक बैग के साथ सवार होकर बिहार के लिए निकल पड़े. रास्ते में जगह-जगह पर कई होटलों में आराम करते हुए शाम करीब 4 बजे धनबाद पहुंचे, जहां बरटांड स्थित होटल हर्षिता में उसे आराम करने के लिए कमरा दिलाया. इसके बाद उसे बिरयानी और फालूदा में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. इसके बाद वह बेहोश हो गया. इस दौरान दोनों शख्स कार लेकर चंपत हो गए.

चालक ने बताया कि जब सुबह जब उसकी नींद खुली तो वह हैरान हो गया, क्योंकि न तो वहां गाड़ी थी और न ही दोनों युवक. इसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. रोहित और राहुल नाम के दोनों शख्स ने अपना पता होटल में नोएडा सेक्टर 35 अंकित कराया है. दोनों शख्स के होटल कमरे से जो बैग मिला है. वह बिलकुल नया है और उस बैग में रद्दी अखबार रखे हुए हैं. प्रथम दृष्टया यह मालूम पड़ता है कि इनोवा लूटने के मकसद से ही दोनों शख्सों ने यह प्लानिंग की थी.