बंद कमरे से मिला महिला का शव

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): बंद कमरे से एक महिला का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि दुर्गंध फैलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद महिला का शव मिला. कोयलांचल धनबाद के जेसी मल्लिक इलाके में एक घर से अचानक ही दुर्गंध आने लगी. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पूर्व पार्षद को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन करने लगी. जहां एक बंद मकान से एक महिला के शव को बरामद किया गया.

शहर के रिहायशी इलाका कहे जाने वाले हीरापुर के जेसी मल्लिक में एक घर से बहुत ही ज्यादा दुर्गंध आ रही थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पूर्व पार्षद को दी. उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों ने जो नजारा देखा वह बहुत ही भयावह था. एक महिला का शव पड़ा हुआ था और शव से दुर्गंध आ रही थी. पूर्व पार्षद प्रियरंजन ने भी बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा हो जैसे लगभग एक हफ्ते पहले इस महिला की मृत्यु हुई होगी.

पार्षद का कहना है कि मृतक महिला आलोका देवी अपनी एक बेटी के साथ रहती थी. जिसकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. एक बेटा है जो दिल्ली में रहता है लेकिन उसका अपने मां से अनबन रहता है. दोनों का रिलेशन ठीक नहीं है. पार्षद का कहना है कि घटना की सूचना उसके बेटे को भी दे दी गई है और वह दिल्ली से धनबाद के लिए निकल चुका है. पूरे मामले की जांच में धनबाद पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है