प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका!

कोडरमा(न्यूज़ क्राइम 24): जंगल से युवक की सिर कटी लाश बरामद, 12 दिनों से था लापता; प्रेमिका हिरासत में. युवक अपनी प्रेमिका के साथ 29 अक्टूबर की रात घर से भाग गया था।जंगल में युवक का सिर, धड़ से करीब 100 मीटर दूर फेंका मिला।तिलैया थाना क्षेत्र स्थित जंगल में रविवार को एक युवक की सिर कटी लाश बरामद की गई। शव काफी सड़ी-गली अवस्था में था। घटना की सूचना के बाद जंगल में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। युवक 2 नवंबर से अपने घर से लापता था। आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई है। पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका के चाचा और एक ग्रामीण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

29 अक्टूबर की रात लड़की के साथ हुआ था फरार-

युवक की पहचान जरगा पंचायत के करमटाड़ निवासी अनिल कुमार भुईया (19) के रूप में की गई। ग्रामीणों के अनुसार, अनिल अपने घर के पास ही रहने वाली एक लड़की को लेकर 29 अक्टूबर की रात फरार हो गया था। अगले दिन दोनों ही वापस घर भी लौट आए। इसके बाद से दोनों के परिवार के बीच विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी.

लड़की के परिजनों ने अनिल को धमकी भी दी थी। इसी बीच अनिल 2 नवंबर को घर से लापता हो गया। अनिल के परिजनों ने उसकी काफी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला। शनिवार की रात जंगल में अनिल का शव पड़े होने की सूचना मिली। रात होने की वजह से पुलिस यहां रविवार सुबह पहुंची। युवक का सिर, धड़ से करीब 100 मीटर दूर फेंका मिला।