प्रेम प्रसंग आत्महत्या मामले में 5 के खिलाफ मामला दर्ज!

धनबाद: जिला जोरापोखर थाना क्षेत्र के जीतपुर डीजी प्लांट के निकट न्यू डीजे कॉलोनी में सत्यप्रकाश पांडेय आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है. युवक के पिता सेल से रिटायर्ड वशिष्ठ पांडेय ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने थाना में पूर्व पार्षद समेत प्रेमिका के परिजनों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक के पिता वशिष्ट पांडेय का आरोप है कि पूर्व पार्षद जय कुमार सहित प्रेमिका के परिजनों द्वारा उनके पुत्र की पिटाई कर आत्महत्या का स्वरूप दिया है, जो पूरी तरह से हत्या है.

मृतक सत्यप्रकाश पांडेय के पिता ने बताया कि दो माह पूर्व ही पार्षद द्वारा उनके पुत्र को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी. घटना के दिन सोमवार को सुबह 5 बजे पार्षद जय कुमार, युवती के माता-पिता व अन्य द्वारा जीतपुर माड़ी गोदाम के पास ले जाकर जमकर पिटाई की गई थी. वहां से घसीटते हुए घर लाया गया. पिता ने आरोप लगाया कि उसके बेटे सत्यप्रकाश की हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है.

घटना के सम्बंध में जय कुमार ने निर्दोष बताते हुए धनबाद एसएसपी से जांच करने का मांग की है. इस बाबत पूर्व पार्षद जय कुमार ने कहा कि घटना की सूचना उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा 7 बजे मिली. उन्होंने ही पुलिस को फोन कर बुलाया।