प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को बुलाया, फिर इतना पीटा की प्रेमी हुई मौत

बलिया(संजय कुमार तिवारी):यूपी एक लड़के को एक लड़की से प्रेम करना इतना महंगा पड़ा कि प्रेमी लड़के को दुनियां छोड़ने को मजबूर होना पड़ा। घटना रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर निवासी राकेश कुमार राम की हत्या उसकी तथाकथित प्रेमिका के परिजनों ने लाठी-डंडे से पीटकर कर दी। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। गोपालपुर निवासी प्रमोद कुमार ने तहरीर में लिखा है कि उनके पुत्र राकेश कुमार राम का प्रेम-प्रपंच एक युवती से था।मामला सामने आने पर स्थानीय लोगों ने स्थिति शांत करा दिया था। इधर, रविवार की रात युवती के परिजनों ने राकेश को अपने घर बुलाकर बुरी तरह मारा-पीटा। हालत खराब होने पर रात दो बजे युवती के परिजनों ने सूचना दिया कि तुम्हारा लड़का हमारे घर के पास पड़ा है। बतौर राकेश के पिता, हम लोग राकेश को लेकर इलाज के लिए जा रहे थे, लेकिन उसकी मौत हो गयी।पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

वही मृतक युवक के पिता की माने तो प्रेम प्रसंग के मामले में प्रशासन से वार्ता हुई थी जिसके बाद मामला ठंडा हो गया था लेकिन कल रात हमारे लड़के को अपनी लड़की से फोन कर बुलाया और जबरजस्त पिटाई कर के खत्म कर दिया। बताया मेरे लड़के का उस लड़की से सम्बन्ध था। बताया पुलिस के द्वारा जो समझौता हुआ था उसमें लड़का और लड़की नही माने दोनो शादी करने के लिए तैयार थे। फिर लड़की के द्वारा फोन कर बुलाया और हमारे लड़के की बुरी तरह पिटाई कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

बलिया एसपी देवेन्द्र नाथ की माने तो बीती रात देर रात में राकेश अपने ही गांव के दूधनाथ के यहां गए थे वहा दूधनाथ व उनके सहयोगियों द्वारा उन्हें मारा-पीटा गया तथा उनके घर उसे ले जाने के लिए सूचित भी किया गया। राकेश के घर के लोग उसे उठा कर लाये तथा प्राथमिक उपचार चिलकहर में कराने के बाद बलिया ला रहे थे कि उनकी रास्ते मे मृत्यु हो गयी। बताया घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है अभियोग पंजीकृत कर अन्य विधिक कार्रवाईयां की जा रही है वही घटना में आरोपित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।