प्रदेश जदयू कलमजीवी कार्यालय मे स्वतंत्रता दिवस मनाई गई

पटना(विशाल कुमार): स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश जदयू कलमजीवी कार्यालय मे , प्रदेश अध्यक्ष डॉ प्रभात चंद्रा के द्वारा झंडोतोलन किया गया । इस अवसर पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रणजीत सिन्हा जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

डॉ प्रभात चंद्रा ने कहा की बहुत सारी कठिनाइयों के बाद हमने आजादी को प्राप्त किया है इसमें बहुत लोगों ने अपना बलिदान दे कर हमें स्वन्त्रता दिलाई है । हमे उनका बलिदान और स्वतंत्रता के महत्व को समझना चाहिए । ये एक राष्ट्रीय पर्व है । अभी पूरा विश्व महामारी कोरोना से जूझ रहा है इस समय हमें अपने पावन पर्व को बहुत ही सावधानी , सुरक्षा, सामाजिक दूरी और सरकारी दिशानिर्देश के साथ हमें मनाना चाहिए. इस वैश्विक महामारी कोरोना और बाढ़ की हालात को देखते हुए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय मुख्यमंत्री बिहार श्री नीतीश कुमार जी ने इस विषम परिस्थिति को पहले ही भाँप लिया और उसे किस तरह नियंत्रण किया जाए उसके लिए उन्होंने अपने पदाधिकारियों के साथ दिन रात समीक्षा बैठक कर इस विषम परिस्थिति को नियंत्रण में करने के लिए प्रशासनिक और संगठित उपाय कर प्रलय होने से रोक लिया.

कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या में अचानक वृद्धि होने के बाद मुख्यमंत्री ने आपात बैठक कर इस समस्या को नियंत्रण में लाने के लिए कड़े निर्देश दिए जिसके परिणामस्वरूप आज रोज एक लाख से ज्यादा जांच की जा रही है । डॉ चंद्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री सचिवालय में पदस्थापित प्रशासनिक पदाधिकारी , स्वास्थ्य विभाग , आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव और ज़िलाधिकारियों के दिन रात मेहनत के कारण हमारे बिहार में महामारी और बाढ़ प्रलय को बहुत अच्छे तरह से नियंत्रण करने के लिए मैं उन्हें तहे दिल से आभार प्रकट करता हूं. इस आयोजन में उपस्थित होने से पहले सभी लोगों को सैनिटाइज किया गया । इस कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण सक्सेना , राजीव सिन्हा , प्रदेश महासचिव अनुराग समरूप , चेतन थीरानी , रश्मि लता , सी एन प्रसाद , विशाल वर्मा , विजय श्रीवास्तव , प्रदेश सचिव राहुल उपस्थित थे।