पारिवारिक को चुनावी मुद्दा बनाना सरासर अनुचित और अपराध है : राकेश कपूर

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के दौरान सभी राजनितिक पार्टिया एक दुसरे पर आरोप -प्रत्यारोप लगाने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं वहीं पटना साहिब विधानसभा सीट भी धीरे हॉट होते जा रही है जहाँ एक तरफ एनडीए से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव है तो वहीँ दूसरी तरफ महागठबन्धन से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार प्रवीण सिंह कुशवाहा है. बताते चले की पटना साहिब विधानसभा सीट सीट पर भारतीय जनता पार्टी और कांगेस के उम्मीदवार प्रवीण सिंह कुशवाहा के बीच महामुकाबला होने वाला है जिसे लेकर दोनों उम्मीदवार अपनी जीत सुनिशचित करने के लिए लगातार सभाए कर रहें है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले एक प्रेस का आयोजन किया गया जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण सिंह कुशवाहा के बहन और वह्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण सिंह कुशवाहा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की जो अपने परिवार का न हो सका वह पटना साहिब की जनता का क्या होगा.

वहीं इस पुरे मामले पर पटना महानगर जिला कांग्रेस कमिटी के पूर्व उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता राकेश कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की वर्तमान विधायक और भाजपा प्रत्याशी नंदकिशोर यादव ने अपनी संभावित हार को देखते हुए घबराहट में विपक्षी कांग्रेस पार्टी के सशक्त उम्मीदवार प्रवीण कुशवाहा की पारिवारिक लड़ाई को चुनावी मुद्दा बनाकर अपनी गिरी हुई मानसिकता का परिचय दिया है. क्षेत्र में विनाशकारी विकास करने वाले पटना साहिब के विधायक सह बिहार सरकार के पथ निर्माण विभाग के मंत्री से विभागीय अशोक राजपथ की बदहाली तो दूर हो नहीं सकी तो अब वे मुद्दों के अभाव में घटिया और अनुचित हरकतों पर उतर आएं हैं. मालूम हो कि पिछले दिन चौक, पटना सिटी स्थित खंडेलिया भवन में भाजपा द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में विपक्षी दल के कांग्रेस प्रत्याशी के बहन बहनोई को उपस्थित करवाया गया और उनसे संवाददाताओं को बातचीत करवाया गया।

यह कांग्रेस प्रत्याशी का व्यक्तिगत और पारिवारिक मामंला है। नंदकिशोर ने इन्हें बुलवाकर अपनी हताशा को ही उजागर किया है। पारिवारिक लड़ाई को चुनावी मुद्दा बनांना सरासर अनुचित और अपराध है। वोटर इनकी इस हताशा को समझ सकते हैं। वैसे भाजपा इस खेल के पुराने खिलाड़ी हैं । सत्ता की हनक खत्म होने के बाद इन्हें मुँह छुपाने की भी जगह नहीं मिलेगी।