पहाड़पुरी में इमली के पेड़ में फंदे से झूलता मिला सफाईकर्मी का शव!

लातेहार(न्यूज़ क्राइम 24): ज़िला मुख्यालय में सोमवार की सुबह पहाड़पुरी इलाके में संत जेवियर स्कूल के पीछे इमली के पेड़ में फंदे से झूलते एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की पहचान पहाड़पुरी के रहने वाले सुनील राम उर्फ छोटू (28) पिता कृष्णा राम के रूप में की गई। मृत युवक नगर पंचायत कार्यालय में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लातेहार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मामला हत्या से जुड़ा है या आत्महत्या से। मामला संदिग्ध होने की वजह से पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा कि हत्या या आत्महत्या जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा-

घटना स्थल को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि संभवतः उसकी हत्या कर साक्ष्य छूपाने के उद्देश्य से शव को सुखे हुआ इमली के पेड़ में फंदे से लटका दिया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप-

इधर मृतक के परिजनों ने मारकर पेड़ में शव को लटकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोपियों को पकड़कर फांसी पर लटकाने की बात कही है। मृतक के दो पुत्रियां और एक पुत्र है. इधर पेड़ पर शव लटके होने की जानकारी मिलते ही घटनास्थल के आसपास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ा।