परिवारवादी नहीं एक परिवार के रूप में कार्य करती है बीजेपी!

जमुई(मो० अंजुम आलम): विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव सोमवार को जमुई पहुंचे। जहां हेलीकॉप्टर से श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम पहुंचकर वहां से एक निजी होटल के सभागार में पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर जमुई भाजपा प्रत्याशी अंतरराष्ट्रीय गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह, बांका के पूर्व सांसद पुतुल देवी मौजूद थीं।
इस मौके पर प्रभारी ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि गरीब के आर्थिक ताकत और महिलाओं के ताकत बनाने का काम सरकार के द्वारा किया गया है और किया जा रहा है। 5 वर्ष पहले लोग सोचते नहीं थे कि हर गरीब परिवार के हाथ में आयुष्मान भारत का कार्ड होगा इसे सरकार ने पूरा किया है. उन्होंने कहा कि कोविड जैसे महामारी के समय केंद्र सरकार ने पूरे देश की जनता को एक अनुशासन के स्वर में बांधा, यही नहीं देश वासियों का ख्याल करते हुए 30 करोड़ महिलाओं के खाते में पूरा 500 रुपया पहुंचाया और 20 लाख प्रवासी भाइयों को बिहार लाने के लिए समय पर ट्रेन उपलब्ध कराया, 8 करोड़ किसानों के पास बुआई के समय 2000 रुपया पहुंचाया हर गरीब तक छठ पर्व तक का राशन पहुंचाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो कहते थे अगर केंद्र से एक सौ रुपया बिहार भेजा जाता था तो 85 रुपया दिल्ली के रास्ते में अटक जाता था और महज 15 रुपया ही जनता तक पहुंच पता था, लेकिन कोविड के समय में मौजूदा सरकार ने महिलाओं के जनधन खाते में डायरेक्ट पैसा पहुंचाया सरकार की कई योजनाओं के तहत लोगों को सुविधाएं मुहैया कराई गई। समय बदल गया है स्वास्थ्य सुविधा, पुल- पुलिया का निर्माण हुआ है। साथ ही उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी परिवारवादी नहीं है बल्कि भाजपा के कार्यकर्ता ही एक परिवार हैं और परिवार के रूप में कार्य करते हैं। आगे कहा कि याद कीजिए उस दिन को जब लालू जी के समय चुनाव होता था तो 300 हत्याएं हो जाती थी, लेकिन अब बीजेपी की सरकार ने लोकतंत्र की ताकत को बढ़ाया है, आज स्थितियां बदल गई हैं।वहीं
भाजपा प्रत्याशी ने कहा की मैं तो जमुई पहुंचते ही शुरु दिन से कह रहा हूं कुछ लोग एनडीए के मत को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मेरा कहना है कि” तुम लाख कोशिश कर लो हमें हराने में,हम दिन- रात एक कर देंगे कमल फूल खिलाने में”