पथराहा बीओपी एसएसबी जवानों ने तस्करी का डीजल किया जप्त, एक तस्कर भी गिरफ्तार!

अररिया(रंजीत ठाकुर): एसएसबी 56 वीं वाहिनी पथराहा बीओपी के जवानों ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में जवानों ने टीभीएस बजाज मोटर साइकिल से नेपाल से तस्करी कर भारतीय क्षेत्र में ला रहे तीन गैलनों में भरे 140 लीटर डीजल जप्त करने के साथ ही एक तस्कर को भी धर दबोचा.

वहीं इस संबंध में फुलकाहा बीओपी के इंस्पेक्टर मन्तोष कुमार ने बताया कि आज दिनांक 22/11/2020,रविवार को शाम करीब 4:10 बजे बॉर्डर पिलर संख्या 190/7 से करीब 2 किलोमीटर अंदर भारतीय क्षेत्र में भवानीपुर के समीप मोटरसाइकिल पर गैलन लादकर आ रहे मोटरसाइकिल सवार को रूकने का इशारा किया ,जवानों को देख उक्त मोटरसाइकिल सवार भागने की फिराक में था,जिसे जवानों ने दबोच लिया।गैलनों को खोलकर जवानों ने देखा तो तीनों गैलन में करीब 140 लीटर तस्करी का डीजल पाया गया जवानों ने मोटरसाइकिल एवं डीजल को जप्त कर लिया,तो वहीं उक्त तस्कर को भी धर दबोचा.

गिरफ्त में आया तस्कर आसियाद, पिता-मोजाबीर, वार्ड संख्या-09, रामपुर फारबिसगंज दक्षिण का निवासी बताया जाता है. जप्त सामग्रियों एवं गिरफ्तार तस्कर की कागजी खानापूर्ति के बाद कल सोमवार को कस्टम कार्यालय फारबिसगंज को सुपुर्द किया जाएगा।