पत्नी की हत्या के एक दिन बाद पति गिरफ्तार, कुल्हाड़ी से काटकर ली थी जान

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): राजगंज थाना क्षेत्र के गोविंदाडीह में पत्नी की हत्या कर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बुधवार को आपसी विवाद के बाद अपनी 55 साल की पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कल ही कुल्हाड़ी जब्त कर लिया था। आरोपी के खिलाफ उसके बेटे के बयान पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

वारदात के समय शैरून बीबी (मृतका), आरोपी कुर्बान (58) के अलावा पाेती मुस्कान ही घर में थी। आरोपी कुर्बान के तीनाें बेटे आलम अंसारी, अबुल अंसारी और सरफराज अंसारी मजदूरी करने के लिए भूली गए थे। कुर्बान की पाेती मुस्कान ने बताया कि दादा-दादी में किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसी बीच दादी नहाने चली गईं और उसके बाद सिर पर तेल लगाने के लिए कमरे में घुसीं, ताे दादा ने अंदर जाकर दरवाजा बंद कर दिया।

मुस्कान के अनुसार, कमरे में से दादी के चीखने की आवाज आने लगी। काेशिश करने पर भी दरवाजा नहीं खुला। थाेड़ी देर में दादी की आवाज आनी बंद हाे गई। दरवाजा खुला और दादा भागते हुए घर से बाहर चले गए। कमरे में खून दिखने पर मुस्कान शाेर मचाने लगी। आसपास के लाेग पहुंचे और कमरे में गए, लेकिन तब तक शैरून बीबी की माैत हाे चुकी थी। मुस्कान ने कहा कि एक सप्ताह पहले भी दादा-दादी में झगड़ा हुआ था।