नवादा सांसद ने कहा- मैने जो वायदा किया था वह हुआ पूरा!

नवादा(अवध भारती): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को फिर बिहार में 14 हजार 258 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दिया है। वे राज्य के 45 हजार 945 गांवों को ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क से जोड़ने वाली सेवाओं का उद्घाटन किया। राज्य में ग्रामीण डिजिटल क्रांति की भी शुरूआत किया। इसके अलावा सड़कों और पुलों से जुड़ी बहुप्रतीक्षित नौ परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। जिसमें रजौली-बख्तियारपुर फोर लेन का शिलान्या भी शामिल रहा. इधर पीएम के इस कार्यक्रम को देखने के ले नवादा जिले के गिरजा पैलेस होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर एलईडी लगाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संबोधित को लोगों ने सुना। वहीं काफी तादात में लोग nh-31 रजौली बख्तियारपुर का शिलान्यास कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देखने के लिए पहुंचे।
इस मौके पर नवादा सांसद चंदन सिंह,विधायक अरुणा देवी, मंत्री श्रवण कुमार,विधायक अनिल सिंह डीएम, एसडीओ भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना पूर्व विधायक कन्हैया रजवार सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू अभिमन्यु कुमार आदि कई लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित थे. वहीं कार्यक्रम के बाद सांसद चंदन सिंह ने कहा कि हमने चुनाव के वक्त अपने क्षेत्र के सभी लोगों से यह वादा किए थे के विकास की गंगा बहाएंगे और फोर लाइन बनाने का हमने वादा किया था आज वह वादा पूरा किया गया। उन्होंने कहा कि नवादा की जनता को हम यह बताना चाहते हैं कि अभी तक हमने जो भी वादा किया है उसे लगातार पूरा करने की कोशिश कर रहा रहा हूं।
उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नवादा में जो वादा किए हैं वह वादा पूरा करेंगे। चंदन सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई देते है कि एनएच-31 रजौली से बख्तियारपुर का शुभारंभ कर दिया गया है। जल्द ही इस रोड का निर्माण कर लिया जाएगा. आपको बताते चलें कि पैकेज 2 में लंबाई 47 किलोमीटर जिसकी लागत 1150 करोड़ है.वही पैकेज 3 में लंबाई 51 किलोमीटर जिसकी लागत 2651 करोड़ है।