नवादा में आकाशीय बिजली का कहर, एक बच्चे की मौत व आधा दर्जन घायल!

नवादा(अवध भारती): एक बार फिर आकाश से मौत बरसी। जिले में वज्रपात से जहां एक 14 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जिले में आज अचानक दोपहर में तेज आंधी के साथ बारिश शुरु हो गई। वहीं इस दौरान हुए वज्रपात से जहां कौआकोल प्रखण्ड के नावाडीह गांव में एक 14 वर्षीय बालक की मौत हो गई। जबकि मौके पर मौजूद आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
बताया जाता है कि घटना के दौरान सभी पशुपालक बधार में मवेशी चरा रहे थे। उसी दौरान अचानक तेज आई बारिश की वजह से सभी लोग पास के एक महुआ पेड़ के नीचे छिप गए। तभी अचानक वज्रपात की घटना हो गई। जिसमें बिनोद प्रसाद यादव के पुत्र शैलेश कुमार, महेंद्र यादव के पुत्र सतीश कुमार, बालेश्वर यादव के पुत्र कैलाश यादव, लेखा यादव के पुत्र रविन्द्र कुमार,झिंगन मांझी के पुत्र रामवृक्ष मांझी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
घटना के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को परिजनों द्वारा गांव में ही निजी चिकित्सकों से प्राथमिक उपचार करवाने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा में भर्ती करवाया गया। जहां शैलेश कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई।