धूमधाम से नही मनाया जा रहा है दुर्गा पूजा!

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): महापर्व दुर्गापूजा इस वर्ष कोविड -19  के कारण पुरे बिहार में धूमधाम से नही मनाया जा रहा है एक तरफ जहाँ कोविड-19 का खतरा अधिक है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में विधानसभा चुनाव होना है जिसके लिए सरकार द्वारा आचार संहिता लगाया गया है.

वहीं दुर्गा पूजा को सुव्यवस्थित और शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के लिए आज पटना सिटी के  चौक थाना परिसर के मीटिंग हाल में चौक थानाध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता  के नेतृत्व में शांति समिति के  बैठक का आयोजन किया गया , प्रेमचंद आर्या की अध्यक्षता में शान्ति समिति के  बैठक का आयोजन किया गया इस मौके पर समाजसेवी शशि शेखर रस्तोगी, समाजसेवी रामजी योगेश, अंजू सिंह, डॉ0 विनोद कुमार अवस्थी ,नवल सिन्हा, प्रकाश मालाकार ,सतनाम बग्गा,समेत दुर्गा पूजा समिति के सदस्य गण भी उपस्थित हुए.

इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विन्दुओं पर चर्चा हुई तो वहीं चौक थानाध्यक्ष द्वारा  शांति समिति के बैठक में आए शांति समिति के सदस्यों व् दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों को कई दिशा निर्देश दिए गए. वहीं  शांति समिति के सदस्यों ने भी दुर्गापूजा सुव्यवस्थित तरीके सम्पन्न कराने के लिए थानाध्यक्ष को भरोसा दिलाया।