दो गुट में जमकर मारपीट, रोड़ेबाजी में एक व्यक्ति की मौत। आधा दर्जन लोग जख्मी

मनेर(आनद मोहन): थाना अंतर्गत के ब्रह्मचारी पोखरा गांव में बिछावन सुखाने के विवाद में हुई रोड़ेबाजी में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मचारी पोखरा निवासी भोला राय और प्रेमधर राय के बीच दीपावली की साफ सफाई के दौरान दीवार पर सूखने के लिए रखे गए विछावन से टपके रहे पानी को लेकर दोनों परिवार की महिलाओं के बीच कहासुनी हुई इसी बात को लेकर दोनों परिवार के बीच में रोड़ेबाजी में तब्दील हो गया।

रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए एक दूसरे की इस घटना से आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया। रोड़ेबाजी की घटना में मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा। जख्मी नंद कुमार को लेकर परिजन दानापुर की ओर भागे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में रो रो कर बुरा हाल है। गुस्साए परिजन व आक्रोशित लोगों ने मनेर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर टायर जलाकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर हंगामा करने लगे।

सड़क जाम करीब 2 घंटे तक रहा। मनेर पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया तब जाकर यातायात सुचारू रूप से चालू हुआ। मनेर पुलिस शव बरामद कर अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दी। वही रोड़ेबाजी में आधा दर्जन लोग घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एक व्यक्ति नंद कुमार की मौत हुई है। आवेदक अजय कुमार की ओर से लिखित आवेदन आया। जिसमें 24 महिला व पुरुष सहित को नामजद किया गया है। कांड संख्या 607/ 20 प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। वही दोनों गुटों में तनाव व्याप्त है।