तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क पार कर रहे मजदूर को कुचला!

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): शराब के नशे में धुत्त नाबालीग पिक अप चालक ने तेज रफ्तार गाड़ी से सडक़ पार कर रहे मजदूर को कुचला । घटना नौबतपुर शिवाला रोड के फरीदपुर के पास घटी। घटना के बाद बेलगाम रफ्तार पिक अप पलट गई । हादसे के बाद जमा लोगो ने घायल मजदूर को पटना एम्स ले गए।इधर नाबालिग पिक अप चालक और उसपर सवार दो अन्य नशे में धुत नाबालिक लड़को को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। उग्र ग्रामीणों ने नशे में धुत चालक सहित तीनो लड़को की हलका फुल्का पिटाई भी कर दी। मौके पर मौजूद रामपुर फरीदपुर मुखिया नीरज कुमार ने लोगों की भीड़ से चालक सहित तीनों नाबालिग लड़को को सुरक्षित कमरे में बन्द कर पुलिस को खबर किया। सुचना पाकर जानीपुर पुलिस पहुंची और वाहन को जप्त कर चालक सहित तीनो नाबालिग लड़को को।हिरासत में लेकर थाने ले गयी।

जानकारी के मुताबिक सदिसोपुर निवासी मेघनाथ नट का बेटा रंजीत नट फरीदपुर में अपनी भाभी के घर आया हुआ था। भाभी रेखा देवी सहित अन्य महिलाओं ने बताया कि उनका देवर रंजीत नट यहां मध निकालने आया था । जितेंद्र नट की पत्नी रेखा देवी ने कहा कि रंजीत खाना खाकर घर से निकला और सड़क पार करने के दौरान फरीदपुर में तेज रफ्तार पिक अप ने कुचल दिया। परिजनों में घटना के बाद कोहराम मच गया। लोगो की उग्र भीड़ ने
इस घटना के बाद चालक को बंधक बना पीटा । वही मौके पर मौजूद मुखिया नीरज कुमार ने भीड़ से चालक सहित तीनो को बचाया । वाहन किसी भूषण का बताया जा रहा है । तेज रफ्तार पिक अप शिवाला से अरवल जा रहा था। लोगो की भीड़ से छुड़ाए गए नशे में धुत्त चालक सोनू और उसके साथ रहे श्रवण और मुकेश ने बताया को शिवाला से अरवल जा रहे थे। वही बार बार अपने को निर्दोष बता रहे छोड़ देने की गुहार भी लगाते रहे।