डिवाइडर से टकराने के बाद कार में लगी आग, जानें फिर क्या हुआ कार सवारों के साथ!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम 24): जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में शनिवार दीपावली के दिन रोंगटे खड़ी करने वाली दुर्घटना का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल से पटना की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद अचानक कार में आग लग गई. गनीमत रही कार में सवार लोग बच गए पर किसी समारोह में जा रहे परिवार के लोगों के जेवर और अन्य कीमती सामान जल गए.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया एक परिवार के लोग स्विफ्ट कार से पानागढ़ (पश्चिम बंगाल) से पटना जा रहे थे. यहां बरवाअड्डा किसान चौक के समीप पहुंचते ही ड्राइवर का कार से संतुलन छूट गया. इसके बाद अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. भीषण हादसे के बाद कार में आग भी लग गई. लोग बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकले. सभी कार सवारों को चोट लगी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कार में 5 लोग सवार थे जिसमें 1 माह की बच्ची भी थी. लोगों का कहना है कि परिवार के लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

दुर्घटना होने के बाद कार में मौजूद महिला दहकती आग की तरफ बार-बार जाने की कोशिश कर रही थी. वह कार में मौजूद अपने जेवर को निकालने की बात कह रही थी. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर पीएमसीएच धनबाद भेजा. लोगों ने बताया कि कार में मौजूद सभी 5 लोग घायल हो चुके थे हालांकि ड्राइवर को गंभीर चोट नहीं आई है.

जीटी रोड पर लगा जाम दुर्घटना होने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और जीटी रोड पूरी तरह से जाम हो गया. दमकल विभाग की टीम भी सूचना पाने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस और स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत की और कार की डिक्की में मौजूद लाखों के गहने और जेवर के साथ-साथ जले कपड़ों को भी खंगाला. पुलिस ने कुछ गहने बरामद भी कर लिए हैं।