ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार पुलिस जवान घायल, पटना रेफर!

जमुई(मो० अंजुम आलम): मलयपुर स्थिति जमुई पुलिस लाइन के मुख्य द्वार के समीप गुरुवार की रात तेज रफ्तार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल जवान को बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां जवान की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक अरविंद कुमार द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। घायल जवान की पहचान बेगूसराय जिला निवासी सुधीर यादव के 26 वर्षीय पुत्र अमलेश कुमार के रूप में हुई है। घायल के साथी जवान रंजीत कुमार ने बताया कि अमलेश जिला पुलिस के पद पर पुलिस लाइन में तैनात था। वह देर शाम अपनी बुल्लेट बाइक लेकर पुलिस लाइन से खाना खाने के लिए बाबा ढाबा लाइन होटल गया था।

खाना खा कर वह वापस पुलिस लाइन लौट रहा था इसी दौरान मुख्य द्वार के समीप बालू लदे ट्रैक्टर ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और अमलेश बेहोशी अवस्था में दूर गिरा पड़ा था। दुर्घटना के कुछ देर के बाद स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दी गई तब एसोसिएशन के सभी सदस्यों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद घटना की जानकारी घायल के स्वजनों को भी दी गई।