जोनल कमांडर 5 लाख इनामी कृष्णा गंझू को गिरफ्तार किया, राइफल, देसी बंदूक बरामद!

चतरा(न्यूज़ क्राइम24): नक्सलियों और उग्रवादियों के खिलाफ चतरा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।इसी दौरान चतरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।एसपी ऋषभ झा के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए टीपीसी के जोनल कमांडर कृष्णा गंझू को गिरफ्तार किया है।कृष्णा गंझू के ऊपर राज्य सरकार ने पांच लाख का इनाम घोषित कर रखा है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 315 का एक राइफल व एक देसी बंदूक के साथ पांच कारतूस बरामद किया है

एसपी ऋषभ कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर कृष्णा गंझू की गिरफ़्तारी प्रतापपुर थाना क्षेत्र के भंगिया नदी के समीप से हुई है. एसपी ऋषभ झा ने बताया की उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि टीपीसी का जोनल कमांडर कृष्णा गंझू अपने कुछ सहयोगियों के साथ प्रतापपुर थाना क्षेत्र के भंगिया नदी की ओर भ्रमणशील है. सूचना के आधार एसपी ने डीएसपी अविनाश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया था।

पुलिस टीम ने नदी के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया।पूछताछ के बाद यह स्पष्ट हुआ कि हिरासत में लिया गया व्यक्ति टीपीसी का जोनल कमांडर कृष्णा गंझू है. उसके बाद उससे पूछताछ की गई. पूछताछ में उसने दो हथियार एवं पांच कारतूस का उल्लेख किया। इसे पुलिस ने बरामद कर लिया।गौरतलब है कि हाल के महीनों में चतरा पुलिस ने कई इनामी नक्सली को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।