जेल से रची गईं थी कल्लू जायसवाल की हत्या की साजिश!

पटना: पिछले दिनों पटना सिटी कि चौक थाना क्षेत्र में वार्ड पार्षद के भाई कल्लू जायसवाल के हुए हत्या की गुत्थी पटना पुलिस ने सुलझा लिया है और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है यह बातें एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान कही। वहीं उन्होंने बताया कि कल्लू जायसवाल की हत्या जमीन व पैसों के विवाद में केंद्रीय कारा(जेल )बेउर से रची गई थी । इस हत्या की गुत्थी बेउर थाना में बंद श्याम बाबू गोप ,दिनेश यादव समेत अन्य अपराधियों ने रची थी।

वहीं पटना एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी विक्की उर्फ टिक टिक जो खाजेकलां थाना क्षेत्र के रहनेवाला है वहीं महेश कुमार व सुधीर पंडित पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के कैमाशिकोह का रहनेवाला है और इन सभी अपराधियों का पटना सिटी के अनुमंडल थाना में आपराधिक इतिहास भी अंकित है।इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 मोबाइल व हत्या के समय पहने गए पोशाक को भी बरामद किया है ।

बताते चलें कि पिछले दिनों पटना सिटी में अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े व्यवसायी कल्लू जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पटना पुलिस लगातार इन अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी और इसी कड़ी में पटना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी और इस मामले में तीन अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो वहीं इस मामले में जुड़े जेल में बंद अपराधियों को रिमांड में भी लेने की प्रक्रिया एसएसपी द्वारा किया जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले पर एसएसपी ने बताया कि इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पटना पूर्वी एसपी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और इस टीम द्वारा लगातार हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए कड़ी मेहनत की गई जिसके फलस्वरूप इस हत्या का खुलासा हो पाया है।वहीं उन्होंने बताया की इस हत्या को अंजाम देने वाले दो अपराधी हाल ही में जेल से छूट कर आए थे।