जिले के हाउसिंग बोर्ड के मैदान में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लाखों समर्थकों ने मोदी-मोदी के जयकारे से किया स्वागत।

समस्तीपुर(रमेश शंकर झा): जिले के जितवारपुर हाउसिंग बोर्ड के मैदान में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लाखों समर्थकों ने मोदी-मोदी के जयकारे से किया स्वागत। वहीँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर चढते ही भीड़ से आवाज गुंजने लगी मोदी- मोदी-मोदी, इसी गगनभेदी नारों के बीच उन्होने कहा की भीड़ देखकर ही लग रहा है कि 10 नवंबर को नतीजे क्या होंगे?

 उन्होंने कहा कि हर किसी में विजय का विश्वास दिख रहा है। प्रथम चरण में जो मतदान हुए हैं, उसमें बड़े-बड़े पंडितों की बात को गलत साबित कर दिया है। वहीँ देश में चौतरफा हो रहे विकास के बीच आप सभी को उन जंगलराज से भी सावधान रहना है। बिहार ने पूरे विश्व को लोकतंत्र का पाठ पढ़ाया है। बिहार की धरती से ही दुनिया में लोकतंत्र की कोपल निकली थी। जब जनता के हित में फैसले होते हैं तभी ही फैसलों में जनता की सहभागिता दिखती है। तभी लोकतंत्र भी मजबूत होता है। 

वहीँ जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाउसिंग बोर्ड के मैदान में कही। उन्होने कहा एक तरफ लोकतंत्र गठबंधन है तो दुसरी तरफ परिवारवाद गठबंधन है। उन्होने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटा, चाचा, भाई, भतीजा या और कोई लोकसभा या विधान सभा में गये है। यह सिर्फ बिहार के विकास में अपना तन-मन और धन को लगा दिया है। पीएम मोदी ने एनडीए के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा और कहा केंद्र सरकार ने कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए एक लाख करोड़ रुपए का नया फंड बनाया है।

इससे यहां के किसानों, मछुवारों, पशुपालकों को भी बहुत लाभ होगा। आज देश में एक तरफ लोकतंत्र के लिए पूर्ण रूप से समर्पित एनडीए का गठबंधन है। इस कार्यक्रम के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, राज्य सभा सांसद रामनाथ ठाकुर, प्रत्याशी विजय चौधरी, महेश्वर हजारी, राजेश कुमार सिंह सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया