जमुई पुलिस लाइन में कार्यरत जवान ने चाकू से वार कर पत्नी को किया जख्मी

जमुई(मो० अंजुम आलम): नगर परिषद क्षेत्र के बिहारी मुहल्ला स्थित एक किराए के मकान में रह रहे पुलिस जवान बीरेंद्र यादव ने आपसी विवाद में अपनी पत्नी पूजा कुमारी को चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। जिसे पड़ोसी महिला द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला का इलाज चल रहा है।

महिला के शरीर पर तकरीबन आधा दर्जन से अधिक जगहों पर चाकू के वार का जख्म है। हालांकि चाकू ज्यादा तेज नहीं होने की वजह से महिला बाल-बाल बच गई। फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। महिला के पति जमुई पुलिस लाइन में कार्यरत है।पड़ोसी महिला ने बताया कि किसी बात को लेकर रात भर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था।

लेकिन बुधवार की सुबह महिला जख्मी अवस्था में कमरे से बाहर निकली तो उसे देख कर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।पुलिस सदर अस्पताल में महिला से पूछ ताछ कर रही है। फिलहाल झगड़े के कारण का पता नहीं चल सका है। महिला ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

महिला को 5 माह का एक पुत्र भी है। दोनों पति पत्नी बांका जिले के रहने वाले हैं। प्रेम प्रसंग में शादी करने के बाद दोनों घर से भाग कर यहां रह रहे हैं। गौरतलब हो कि कुछ माह पहले झगड़े को लेकर पुलिस जवान जेल में भी रह चुका था। उसके बाद दोनों एक साथ रह रहे थे।