जनता दरबार में CM योगी ने पकड़ा फरियादी का झूठ, हिरासत में लेने का दिया आदेश!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief minister yogi adityanath ) ने बुधवार को जनता दरबार में झूठी फरियाद लेकर पहुंचे एक युवक को हिरासत में लेने का आदेश दे दिया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर गोरखनाथ थाने ले गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, मुख्यमंत्री बुधवार की सुबह नियमित दिनचर्या के बाद जनता दरबार में एक एक व्यक्ति के पास जाकर उनकी फरियाद सुन रहे थे। इस बीच गुलरिहा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने उनसे अपनी जमीन कपर कब्जे की शिकायत की। रामनारायण नामक युवक ने मुख्यमंत्री को बताया कि गुलरिहा पुलिस उसे परेशान कर रही है। ऐसे में सीएम ने गुलरिहा पुलिस से जांच-पड़ताल करके कार्रवाई करने को कहा।

सीएम अगले फरियादियों की ओर बढ़े तो वहां दो बच्चियों ने उनसे एक व्यक्ति द्वारा उनकी जमीन गलत ढंग से लिखवा लेने की शिकायत की। सीएम ने उसके बारे में पूछा तो बच्चियों ने उसी व्यक्ति की तरफ इशारा किया जिसने थोड़ी देर पहले सीएम से शिकायत की थी। बच्चियों ने बताया कि रामनारायण उन्हें परेशान करता है। उसने उनका मकान धोखे से रजिस्ट्री करा लिया है। सीएम ने बच्चियों की पूरी बात सुनी।

इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति को जमकर फटकार लगाई और वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने को कहा। चूंकि मामला डीएम और एसएसपी के संज्ञान मेें था, ऐसे में मुख्यमंत्री को रामनारायण पर पाक्सो लगाए जाने की जानकारी दे दी गई। जिसके बाद उन्होंने तत्काल उसे हिरासत में लेने का निर्देश दे दिया।