गोलीबारी,एक कि मौत एक कि हालत गंभीर, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है!

झारखण्ड(न्यूज़ क्राइम24): देवघर कुंडा थाना क्षेत्र गोलीबारी हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई ,जबकि एक हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के कटिया गांव में अज्ञात अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी।एक की घटनास्थल पर मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।मृतक की पहचान पप्पू सरकार के रूप में हुई है।और गंभीर रुप से घायल व्यक्ति की पहचान सोनू सिंह के रूप में हुई है. घटना के पीछे जमीन विवाद की आशंका जताई जा रही है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुंडा थाना क्षेत्र के कटिया गांव में रविवार की सुबह बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने पप्पू सरदार और एक अन्य व्यक्ति को गोली मार दी. पप्पू सरदार की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं दूसरी ओर घटना का अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना का अंजाम किस वजह से दिया गया है अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है वहीं पुलिस अपराधियों की धरपकड़ और मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामले की जांच में जुटी है पुलिस: एसपी-

गोलीबारी की घटना को लेकर देवघर एसपी अश्वनी सिन्हा से बात करने वालों ने बताया कि दो लोगों को गोली मारी गई है. जिसमें एक की मौत हो गई है. और एक घायल है गोली चलाने वाले की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।