गुप्त सूचना के आधार पर  छापेमारी कर गिरफ्तार किया है

पटना(न्यूज़ क्राइम24): फतुहां पटना राजधानी में लगातार अपराधियों पर नकेल कसने  के लिए पटना पुलिस  तत्पर है  तो वहीं दूसरी तरफ राजधानी से सटे पटना- बख्तियारपुर मुख्य मार्ग पर लुटेरा गैंग काफी सक्रिय है। इसी के मध्य नजर  पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने  लुटेरे गैंग  पर नकेल कसने के लिए एक टीम का गठन फतुहां  थाना अध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में किया है वहीं इस  टीम को एक बड़ी सफलता मिली है। इस टीम ने  फतुहां थाना क्षेत्र के पटना- बख्तियारपुर फोरलेन पर हथियार के बल पर आने जाने वाले राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम  देने वाले  अपराधी समेत तीन लाइनर  को गुप्त सूचना के आधार पर  छापेमारी कर गिरफ्तार किया है ।

यह बातें  पटना ग्रामीण एसपी  कांतेश कुमार मिश्रा ने प्रेस वार्ता के दौरान कही वहीं उन्होंने बताया पकड़ेे गए लुटेरों के पास से 2 बाइक, 1 देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल बरामद किया गया है. गिरफ्तार लुटेरों में (1) प्रिंस उर्फ लाला(2) राज उर्फ छोटे (3)रोहित उर्फ कुल्लू समेत 3 लाइनर अंशु बाबा, सौरभ कुमार व सन्नी कुमार को भी गिरफ्तार किया है । यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर की गई है. सभी गिरफ्तार लुटेरों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है वहीं इन सभी  पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है!

वहीं उन्होंने बताया कि लूटे गए मोटरसाइकिल को लुटेरे कम कीमतों पर बेच दिया करते थे लगातार इसकी सूचना मिल रही थी जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर मामले का उद्भेदन किया गया।