गंगा स्नान कर लौटने के दौरान तेज रफ्तार ऑटो पलटी, एक महिला की हुई मौत चार घायल

जमुई(मो. अंजुम आलम): लखीसराय मुख्य मार्ग पर मंझवे गांव के समीप सोमवार की रात तेज रफ्तार ऑटो वाहन पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि 4 महिलाएं घायल हो गईं। सभी घायलों को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतका महिला की पहचान अमरथ गांव निवासी दुर्गा चौधरी की 50 वर्षीय पत्नी गीता देवी के रूप में हुई है।

जबकि घायलों में शांति देवी, डोमनी देवी,सोनी देवी और रतनी देवी शामिल हैं। हालांकि इस दुर्घटना में तीन अन्य महिला को भी हल्की चोटें आई हैं। मृतका के स्वजन ने बताया कि संगथु गांव निवासी धीरज मोदी द्वारा तकरीबन एक दर्जन ऑटो वाहन से सभी लोगों को गंगा स्नान कराने के लिए हाथीदा ले जाया गया था। एक ऑटो पर 8 महिलाएं बैठी हुई थी। गंगा स्नान कर लौटने के दौरान ऑटो की गति तेज होने की वजह से अचानक पलट गई। जिससे गीता देवी की मौत ऑटो से दबाकर हो गई। जबकि ऑटो पर सवार 4 महिलाएं घायल हो गई।महिला की मौत के बाद स्वजन का हुआ बुरा हाल

इधर महिला की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन के साथ-साथ पड़ोस में भी मातम छाया हुआ है। शव को देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ लगी रही। बता दें कि मृतका के पति हरियाणा में मज़दूरी करता है। मृतका को 6 पुत्री और एक पुत्र है।

समाजसेवी ने स्वजनों का बंधाया ढाढस, दाह संस्कार के लिए दी राशि-

दुर्घटना की खबर सुनते ही समाजसेवी पप्पू मंडल अमरथ गांव पहुंचे। जहां मृतक के स्वजनों से मिलकर घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली। साथ ही इस दुःख की घड़ी में परिवार वालों का हौसला बढ़ाते हुए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर समाजसेवी पप्पू मंडल ने कहा कि यह बहुत दुःखद घटना है। इस दुःख की घड़ी में पीड़ित परिवार को भगवान सहन शक्ति प्रदान करे। वहीं उन्होंने मृतका के स्वजन को कबीर अंत्योष्टि द्वारा दाह संस्कार के लिए 3 हज़ार रुपए की नगद राशि दिया। उन्होंने बताया कि पारिवारिक लाभ के तहत 20 हज़ार रुपया और 4 लाख रुपया जो सरकार की योजना के तहत मिलना है उसे पीड़ित परिवार को दिलाने का हर संभव मदद किया जाएगा।