खुदीसार गांव में जंगली हाथी की हत्या!

गिरिडीह(न्यूज़ क्राइम 24): डुमरी के खुदीसार के गुलिडण्डी गांव के समीप सड़क जंगली हाथी का शव मिलने से पूरे गांव में चर्चा का बिषय बन गया। घटना शनिवार की देर शाम का बताया जा रहा है। इस दौरान जहां काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम भी पहुंची। टीम में शामिल वन विभाग के रेंजर राजीव रंजन भी पहुंचे।

जंगली हाथी के मौत का कारण अभी तक स्पस्ट नही हो पाया है। और ना ही वन विभाग के अधिकारी भी कुछ हाथी के मौत का कारण बता पा रहे है। लेकिन हाथी के सूढं में एक लोहे का धारदार सामान घुसा दिखा। इसके बाद ही ग्रामीण और वन विभाग के अधिकारी भी मान रहे है कि सूढं में जानबूझ कर किसी से धारदार लोहे का सामान चुबो कर हाथी को मार डाला। धारदार दिखने वाला सामान छड़ की तरह नज़र आ रहा है।

बताया जा रहा है कि खुदीसार गांव के समीप से गुजर रहे दो बाइक सवारों ने सड़क के किराने जब एक जंगली हाथी को पड़े देखा तो पहले उसके समीप जाने का हिम्मत नही किया। इस बीच बाइक सवारों ने हॉर्न भी बजाय। लेकिन हाथी का कोई गतिविधि नही देख बाइक सवार हाथी के नजदीक गए। तो देखा कि हाथी का शव पड़ा हुआ है।