कोहरा के कारण एक व्यक्ति की हुई मौत!

उत्तरप्रदेश(न्यूज़ क्राइम 24): दुबौलिया राम जानकी मार्ग पर पायकपुर के पास सुबह सात बजे कोहरे के कारण ट्रेलर ने खड़ी डीसीएम में ठोकर मार दिया। जिससे डीसीएम चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया.

दुबौलिया थाना क्षेत्र के राम जानकी मार्ग पायकपुर के पास सुबह कोहरा अधिक होने के कारण डीसीएम चालक गाड़ी संख्या यूपी 70 BT 9464 को खड़ी करके पहिया ठीक कर रहा था कि इतने में पीछे से टेलर ने जबरदस्त ठोकर ठोकर मार दी. जिससे डीसीएम चालक दयाशंकर पुत्र हरिशंकर 45 निवासी बनकईयापुर कटारी थाना इनायत नगर जनपद अयोध्या की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही ट्रेलर चालक गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया।खालीसी कृष्ण कुमार ने बताया कि फैजाबाद होम पाइप लादकर गोरखपर जा रहे थे कि पायकपुर गांव के पास गाड़ी चालक दयाशंकर टायर को चेक कर रहे कि पीछे से गिट्टी लदा ट्रेलर यूपी 53 सीटी 7068 ने जबरदस्त ठोकर मार दिया। जिससे डीसीएम पेड़ से टकराने के साथ चालक पहिये के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। वही ट्रेलर चालक ने खड़ी को खड़ीकर मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना पर भारी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर दोनो वाहनों को अपने कब्जे में लिया।कोहरा बना हादसा का कारण राम जानकी मार्ग पर सुबह कोहरा अधिक होने से हादसे का कारण बन गया। सुबह कोहरे में 10 मीटर तक दिखाई नही पड़ रहा था। ग्रामीणों का कहना है शनिवार को भीषण कोहरा होने के कारण डीसीएम एवं ट्रेलर में भिडन्त हुआ।जिससे डीसीएम चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।