कोरोना पर बाबा का दावा, महायज्ञ के धुएं से होगा खात्मा!

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24 टीम): कोरोना पर बाबा का है दावा, महा यज्ञ के धुएं से होगा कोरोना वायरस का खात्मा भारत के कोने कोने से आएंगे सन्त और साधु कोरोना को जड़ से उखाड़ फेंकने का है बाबा का दावा ।
जहां एक तरफ पूरे दुनिया मे कोरोना जिस तरह से अपना कहर बरपा रहा है तो दूसरी तरफ भारत के प्रधान मंत्री ने पूरे भारत मे कोरोना वायरस को हराने केलिए जनता कर्फ्यु का एलान किया है और जनता भी इससे निपटने केलिए पूरी तरह से तैयार बैठी है. वही एक ऐसे बाबा है जिनका नाम बर्फानी बाबा है उन्होंने ऐसा दावा किया है कि इस कोरोना वायरस को हराने केलिए महा यज्ञ का आयोजन 25 मार्च से किया जाएगा लेकिन लगातार इस यज्ञ के शुरू होने के पहले लगातार पूजा अर्चना का दौर शुरू है।
आइए देखते है एक झलक बाबा का कोरोना वायरस पर कैसे पाते है काबू बताया जाता है कि इस महा यज्ञ के धुएं से कोरोना वायरस भारत मे खत्म हो जाएगा आइए देखते और सुनते है बाबा बर्फानी की जुबानी.

वही समाज सेवी के द्वारा बताया गया कि इस कोरोना वायरस से बचने केलिए बाबा बर्फानी और हम लोग मिलकर एक माह यज्ञ का आयोजन किये है ताकि इस कोरोना वायरस से बचा जा सके. अब देखना है कि बाबा बर्फानी के बातों का दावा कितना सच है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा लेकिन इस कोरोना वायरस से लड़ने और बचने केलिए आप जितना सावधानी बरतेंगे आपके लिए उतना ही अच्छा होगा।

[Edited By: Robin Raj]