कार्यक्रम के दौरान नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप, कर दी पिटाई!

जमुई(मो० अंजुम आलम): झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर रात एक नाबालिग इंटर की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप में स्वजनों ने गांव के ही एक युवक की जमकर पिटाई कर घर में कैद कर दिया। उसके बाद झाझा थाना की पुलिस द्वारा युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इधर बेहोश हुई नाबालिग छात्रा को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां तकरीबन 3 घंटे के बाद छात्रा होश में आई। स्वजन ने बताया कि उनके घर में किसी अवसर पर कार्यक्रम हो रहा था। रविवार की रात तकरीबन 12 बजे नाबालिग को दीपू कुमार जबरन पकड़कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। खोजबीन करने के दौरान घर के बगल में झाड़ी में युवक को पकड़ा गया था। इस दौरान एक अन्य युवक फरार हो गया है। छात्रा घर आने के बाद बेहोश हो गई थी जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था.

दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर की गई है पिटाई हालांकि घायल युवक दीपू कुमार ने बताया कि मेरे ऊपर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाया जा रहा है। परिवार वालों द्वारा नाबालिक के साथ पिटाई करने के बाद वह बेहोश हुई थी। घायल ने यह भी बताया कि वो ट्रक चालक है। कुछ दिन पूर्व उसे ट्रक चलाने के लिए कहा गया था लेकिन वह ट्रक चलाने से इनकार कर दिया था। इसी रंजिश में झूठा आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई है.

कोट मेरे यहां आवेदन आएगा तब न जानकारी देंगे। गांव में वैसा हमेशा मारपीट होते रहता है। दोनों पक्ष में से किसी द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है और न ही पुलिस किसी को गिरफ्तार की है। थानाध्यक्ष, श्रीनाथ कुमार, झाझा. घटना की जानकारी हुई है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। ग्रामीणों द्वारा दोनों की पिटाई की गई है। फिलहाल दुष्कर्म की बातें सामने नहीं आई है। वैसे आवेदन देने के बाद मामले का जांच किया जाएगा।