कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, कई घंटे बाद आग पर काबू पाया, लाखों का नुकसान

 कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, कई घंटे बाद आग पर काबू पाया, लाखों का नुकसान
Advertisement

गढ़वा(न्यूज़ क्राइम24): जिले के रमना प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा मंदिर स्थित राधेश्याम प्रसाद के तीन मंजिला कपड़ा दुकान में देर रात भीषण आगलगी की घटना हुई है। इस घटना में लाखों रुपये के कपड़ा के साथ नकदी जलने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं मकान पूरी तरह आग की चपेट में आने से जलकर क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना शनिवार की देर रात की है।

Advertisement

मिली जानकारी अनुसार रात करीब एक बजे पड़ोसियों द्वारा दुकान से आग की निकली लपटों को देखकर व्यवसायी राधेश्याम प्रसाद के साथ रमना थाना पुलिस को सूचना दी गई। लोगों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन आग बुझने के बजाय और भड़कती गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रणबिजय सिंह, प्रखंड नाजीर रामानुज शुक्ल ने जिला मुख्यालय से फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाया।

Advertisements
Advertisement

इसके बाद रात करीब तीन बजे पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। लेकिन आग की भयावहता को देखते हुए रविवार की सुबह करीब पांच बजे दूसरी और सात बजे तीसरी फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलानी पड़ी।उसके बाद करीब 5 घन्टे के बाद आग पर काबू पाया गया है।लेकिन तब तक सबकुछ जल गया। आग कैसे लगी, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post