एक करोड़ रुपए के साथ 4 लोग गिरफ्तार, बिहार से बंगाल ले जाया जा रहा था कैश

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): वाहन चेकिंग के दौरान बरवाअड्डा थाने की पुलिस ने बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रहे चार लोगों को 91 लाख से ज्यादा रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल धनबाद पुलिस और आयकर विभाग की टीम जांच में जुटी हुई है. कोयलांचल में बरवाअड्डा थाने की पुलिस ने सड़क मार्ग से बिहार के गया से पश्चिम बंगाल जा रहे चार लोगों को 91 लाख से अधिक रुपए के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. धनबाद पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है.

कुछ भी बताने से परहेज बिहार में विधानसभा चुनाव बीते कुछ दिनों में होना है. यह कार्रवाई पटना आयकर विभाग की सूचना पर हुई है. इस मुद्दे पर फिलहाल ना हीं आयकर विभाग के अधिकारी और न हीं धनबाद पुलिस कुछ कह रहे हैं. सभी अधिकारी कुछ भी बताने से मीडिया के सामने परहेज कर रहे हैं.

जांच अभियान में सफलता पटना आयकर विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि गया से कुछ लोग रुपए की बड़ी खेप के साथ पश्चिम बंगाल जा रहे हैं. इसके बाद आयकर विभाग ने धनबाद पुलिस को सूचना दी. आयकर विभाग की सूचना पर बरवाअड्डा थाना ने जीटी रोड किसान चौक पर वाहनों की जांच अभियान शुरू की. इसी क्रम में एक लग्जरी कार से 91 लाख, 5 हजार से अधिक रुपए बरामद किए गए. कार पर सवार चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पुलिस पूछताछ कर रही है. पूरे मामले की जानकारी आयकर विभाग को भी दे दी गई है. जांच जारी पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले में धनबाद पुलिस और आयकर विभाग की टीम जांच में जुटी हुई है.