एकलव्य कॉलेज से अज्ञात चोरों ने प्रोफेसर का चुराया बाइक

जमुई(मो.अंजुम आलम): इन दिनों शहर में बाइक चोर की सक्रियता बढ़ती ही जा रही है। लगातार बेखौफ चोर एक के बाद एक बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई में शिथिलता की वजह से आए दिन बाइक चोरों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। शहर में मंगलवार को भी बाइक चोरी का एक मामला में प्रकाश में आया है। जहां शहर के एकलव्य कॉलेज के प्रोफेसर महराजगंज मुहल्ला निवासी प्रभाष कुमार भगत का पल्सर बाइक बीआर 46ए 3175 नंबर का चोरों ने चूरा ली।

बाइक चोरी का पता उन्हें उस वक़्त हुआ जब वे घर लौटने के लिए बाइक के पास आए तो देखा कि बाइक गायब है। कॉलेज के पूरे परिसर में खोजने के बाद जब बाइक नहीं मिला तो उन्होंने नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार को आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए बाइक और चोर की तलाश करने की अपील की है। वहीं 3 दिन पूर्व शहर के महिसौड़ी स्थित भी-मार्ट के समीप से निमारंग मुहल्ला निवासी मु. नफीस की स्प्लेंडर बाइक की चोरी हो गई थी।

जिसको लेकर पीड़ित द्वारा मुकदमा भी दर्ज कराया गया था लेकिन पुलिस अबतक बाइक की तालाश करने में असफल रही है। इससे पहले भी कई बाइक की चोरी अबतक शहर से हो चुकी है लेकिन शायद ही कुछ बाइक की बरामदगी पुलिस द्वारा की गई हो। जिस वजह से चोर उचक्के अपने मकसद में कामयाब हो रहे हैं।