आपस में भिडे़ सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थक, पुरानी रंजिश में मारपीट

धनबाद: धनबाद में रघुकुल और सिंह मेंशन समर्थक एक बार फिर भिड़ गए. बताया जा रहा है कि इस बार विवाद पानी को लेकर हुआ है. इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए हैं. वहीं, सिंह मेंशन समर्थक इस घटना को पुरानी रंजिश का नतीजा बता रहे हैं.

धनबादः कभी कोयले के वर्चस्व को लेकर तो कभी कई अन्य कारणों से सिंह मेंसन और रघुकुल समर्थक आपस में भिड़ते रहे हैं. पानी विवाद को लेकर एक बार फिर रघुकुल और मेंशन समर्थक भिड़ गए हैं. सिंह मेंशन समर्थक इस घटना को पुरानी रंजिश का नतीजा बता रहे हैं.

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के फुसबंगला मुंडा पट्टी में सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थकों के बीच मारपीट की घटना घटी है. पानी विवाद को लेकर मारपीट की घटना बताई जा रही है. मारपीट की घटना में तीन लोग घायल हैं, जिसमें बीजेपी भागा मंडल उपाध्यक्ष सह सिंह मेंशन समर्थक जितेंद्र साव की हालत गंभीर बनी हुई है. जितेंद्र का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

सिंह मेंशन समर्थकों की मानें तो इस विधानसभा चुनाव में जितेंद्र साव ने चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी और मेंशन की बहू रागिनी सिंह के लिए बढ़-चढ़कर प्रचार-प्रसार किया था. इस दौरान कांग्रेस नेता सह रघुकुल समर्थक गया यादव जितेंद्र साव की इस कार्यशैली से बेहद खफा थे. दोनों के बीच में आपसी विवाद भी हुआ करता था.बीजेपी नेता और रघुकुल समर्थक उमेश यादव का कहना है कि चुनाव के समय हुई रंजिश को ले कर ही जितेंद्र साव के साथ मारपीट की घटना घटी है. उमेश यादव का कहना है कि रॉड और हॉकी स्टिक से जितेंद्र पर हमला किया गया. वहीं, बीच-बचाव में जितेंद्र प्रसाद के भाई और उनकी पत्नी भी मारपीट की इस घटना में घायल हुए हैं.वहीं, जोड़ापोखर पुलिस का कहना है कि पानी के विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट की घटना घटी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. जितेंद्र की गंभीर स्थिति के कारण उसका बयान पुलिस नहीं ले सकी है।