आज बुधवार का राशिफल पढ़ें

मेष – आज अपने अहम को संभाल कर रखें अन्यथा किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं आज अपने आपको पूरी तरह से सावधान रखने की कोशिश बनाए रखें हो सके तो भगवान भोलेनाथ की पूजा आराधना में रुचि रखें

वृषभ- आज अपने छोटे बच्चों को पूरी तरह से संभाल कर रखें पड़ोसियों से विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है नशीले पदार्थों से भी आज आपको पूरी तरह से सावधानी बरतनी होगी

मिथुन- आज आपके माता पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है ।ध्यान देने की जरूरत बनाए रखें यदि कुछ खरीदने का मन बना रहे हैं तो दोपहर के बाद खरीदें बेहतर होगा

कर्क – आज क्रोध पर पूरी तरह से नियंत्रण रखें लंबी यात्रा से परहेज करें पूजा-पाठ व धार्मिक कार्य में रुचि रखें दिन उत्तम रहेगा।

सिंह – आज काफी समय से सोचे हुए कार्यों को पूरा कर सकते हैं। मित्रों का सहयोग प्राप्त होने का योग बना हुआ है अपना धन संभाल रखे खोने की असंका है।

कन्या- आज आपका स्वास्थ अच्छा हो सकता है क्योंकि काफी दिनों से आपका स्वास्थ बिगड़ा हुआ चल रहा था अपने घर की महिलाओं से विवाद ना करें बेहतर होगा।

तुला- आज वाहन खरीदने का इरादा हो अवश्य खरीदें लाभ मिलेगा दक्षिण या पश्चिम दिशा की यात्राएं आज लाभदायक सिद्ध हो सकती हैं

वृश्चिक- आज परिवार में कलह की स्थिति बन सकती है सावधानी बनाए रखें लोहा खरीदने में पैसा लगाना चाहते हो हानिकारक साबित होगा

धनु – आज आपके पर पड़ी उधारी आपको चुकानी पड़ सकती है। नया वाहन खरीदने का इरादा हो अवश्य खरीदें लाभ मिलेगा

मकर- आज समय की स्थिति अनुकूल नहीं है प्रत्येक कार्य सोच समझकर करें किसी कार्य में जल्दबाजी और असावधानी का प्रयोग बिल्कुल ना करें।

कुंभ- आज क्षेत्र में आपकी चर्चा अधिक रहेगी किंतु ध्यान रखें कि चर्चा में आप सहयोग करने की कोशिश करें क्योंकि लोग आपके बारे में प्रशंसा करते हुए नजर आएंगे आप कोई ऐसा कार्य ना करें जिससे लोग प्रशंसा के विपरीत कार्य करें।

मीन- आज वस्त्र आभूषण खरीदने में आपका धन अधिक खर्च हो सकता है ध्यान रहे कि पड़ोसियों से विवाद करना आपके लिए महंगा पड़ सकता है इसलिए क्रोध पर पूरी तरह से नियंत्रण रखें।