आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रेसवार्ता

अररिया(रंजीत ठाकुर): आगामी चुनाव को लेकर आज गुरुवार को अररिया में भानु प्रकाश राय भाजपा अतिपिछड़ा मोर्चा के प्रदेश मंत्री सह पुर्णियाँ प्रमंडल के प्रभारी ने प्रेसवार्ता किया. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर 05 सितम्बर से भारतीय जनता पार्टी अतिपिछड़ा मोर्चा पुरे प्रदेश में भर्चुवल जाति सह महासम्मेलन करनें जा रही हैं।
जिसकी तैयारी की जानकारी हेतु यह प्रेसवार्ता किया गया हैं. श्री राय ने बताया की यह भर्चुवल जाति सह महासम्मेलन में अधिक से अधिक अति पिछड़ा वर्ग के सभी वर्गो को भारत सरकार एवं राज्य सरकार के द्वारा उनके उत्थान के लिए कियें कार्यों का स्मरण दिलाया जाऐगा ।
उन्होंने ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा की जो अति पिछड़ा समाज को कोरोना और बाढ़ जैसे आपदा में दिखाई नहीं देने वाले पार्टी चुनाव नहीं चाहते हैं। जनता तय कर लिया हैं। फिर एनडीए की ही सरकार को भारी मतों से विजयीं बनाने वाला हैं. इस प्रेसवार्ता में भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार मंडल, उपाध्यक्ष प्रदीप कनौजिया, प्रवक्ता संजय कुमार मंडल ,आदि समेत प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थें।