अपहरण के 2 घंटे बाद राइस मिल कर्मी रिहा

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): गिरिडीह के शुभ लक्ष्मी राइस मिल के कर्मी की अपहरण की सूचना से शुक्रवार को जिले में हड़कंप मच गया. जानकारी अनुसार एक व्यवसायी कर्मी को बैंक मोड़ से कुछ लोगों ने गाड़ी समेत अगवा किया, जिसके बाद उससे दो लाख रुपये की मांग की गई, जो कि बाद में एक लाख हो गया. व्यवसायी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी और पुलिस के अन्य बड़े अधिकारियों से संपर्क साधा, जिसके बाद वरीय पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप पर व्यवसाई के कर्मी को 2 घंटे बाद बैंक मोड़ में रिहा कर दिया गया.

जान से मारने की धमकीअपहरण हुए कर्मी प्रकाश कुमार ने बताया कि कार से वह किसी काम से देवघर गया था. देवघर से वह वापस रांची लौट रहा था. इस दौरान धनबाद के बैंक मोड़ में उपेंद्र सिंह नामक व्यक्ति के गुर्गों ने गाड़ी समेत उन्हें अगवा कर लिया. अगवा हुए कर्मी का आरोप है कि अगवा करने वालों ने उसे करीब 80 किलोमीटर तक गाड़ी से घुमाया. इस दौरान उसे नशीले पदार्थ और हथियार मामले में फंसाने की धमकी दी गई. इसके साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई.

क्या कहती है पुलिसहालांकि, पुलिस के बड़े अधिकारियों का कहना है कि मामला गाड़ी के किस्त को लेकर जुड़ा हुआ है, जबकि पीड़ित पक्ष अगवा करने की बात कह रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.