अपहरण और दुष्कर्म मामले के आरोपी गिरफ्तार

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): बहुचर्चित अपहरण और दुष्कर्म मामले में जिला पुलिस ने सफलता हासिल की है. पुलिस ने BCCL के अवकाश प्राप्त अधिकारी की बेटी से अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दो महीने से आरोपी फरार चल रहा था.

धनबाद कोयलांचल के बहुचर्चित अपहरण और दुष्कर्म मामले में जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरपीएफ की मदद से मुगलसराय से BCCL के अवकाश प्राप्त अधिकारी की बेटी से अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी बादल गौतम को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद उसे धनबाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

आरोपी मुगलसराय से गिरफ्तार बीसीसीएल रिटायर्ड अधिकारी की बेटी के साथ दुष्कर्म और अपहरण के इस हाई प्रोफाइल मामले में लगभग 2 महीने से बादल गौतम फरार चल रहा था, जिसे आरपीएफ ने मुगलसराय से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बादल गौतम ने इस मामले में अग्रिम जमानत की याचिका धनबाद कोर्ट में दायर कर रखी थी, जिस पर पिछले दिनों सुनवाई के बाद अगली तारीख 24 नवंबर मुकर्रर की गई थी. इसी बीच वह मुगलसराय से गिरफ्तार हो गया, जिसके बाद काफी देर तक धनबाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की, लेकिन उसे बैंक मोड़ थाने में रखा गया था और वरीय पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में बैंक मोड़ थाने से निकालकर सीजेएम कोर्ट लाया गया.

पुलिस की जांच पर भरोसा वहीं, पीड़िता के मित्र ने इस गिरफ्तारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पूरे मामले में धनबाद पुलिस जुटी हुई है और इसकी गिरफ्तारी से अब राज खुलने वाला है. पुलिस अपनी जांच कर रही है. उसने बताया कि उसे पुलिस की जांच पर भरोसा है. पुलिस ने इस मामले में दोनों को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की है.